Episode 1

Share:

Listens: 148

Honted

Fiction


फरवरी का महिना था। पश्चिम में सूर्यास्त होने वाला था। सर्दियों कि ठंड ने पूरे आसमान को अपनी चपेट में ले लिया। जो किसी पेंटिंग कि तरह दिखाई दे रहा था, जिसमें राहगीरों को अलग-अलग रंगों की छटा दिखाई दे रही थी।

राहगीर मुस्कराहट से भर गए।

यह चंद्र नव वर्ष का तीसरा दिन था, मंदिर के मेले में खरीदारी के लिए जाने का अच्छा समय था। लुओ चेंग के छोटे से शहर में, कम से कम सात मंदिर में मेले चल रहे थे।


"जिन, मैं नागफल खाना चाहती हूं, अखरोट वाली चौकलेट।" एक लड़की ने सामने वाले युवक की आस्तीन खींचते हुए कहा। उसका हाथ सड़क किनारे लगी चौकलेट की छोटी ठेला गाड़ी की ओर था। उसकी कांच की खिड़कियों में से, कोई भी देख सकता था कि अंदर नागफनी कैंडी क्रिस्टल की तरह चमक रही थी।


लड़की छोटी थी और करीब 10 साल की लग रही थी। उसने एक सफेद डाउन जैकेट पहनी थी, जो साफ और पुरानी थी।


लू शू नाम के 17 वर्षीय किशोर ने अनिच्छा से गाड़ी की ओर देखते हुए, अपना गला साफ किया और लड़की से कहा, "लू शियाओयू! क्या मैंने तुम्हें नहीं बताया कि मैंने तुम्हारा जैकेट कब खरीदा था? यदि तुम जैकेट चाहती हो, तो हमें कम खर्च करना होगा, अन्यथा मेरे पास अपने अगले 3 वर्ष कि स्कूल फीस अगले सेमेस्टर तक भुगतान करने के लिए पर्याप्त पेसै नहीं होंगे!


"लू शू, तुम बदल गए हो!" लू शियाओयू ने शांति से कहा।


लू शू का चेहरा काला पड़ गया, "तुमने यह किससे सीखा, कम सोप ओपेरा देखोगे क्या?"


वह एक पल के लिए झिझका, आहें भरने से पहले और नागफनी कैंडी बेचने वाले मालिक के पास गया, "बॉस, अखरोट की कीमत कितनी है?"


"5 डॉलर। चलो, अपनी बहन के लिए एक खरीदो," मालिक सौहार्दपूर्ण ढंग से मुस्कुराया। वह बहुत पहले से जानता था कि वास्तव में कौन कैंडी खाना चाहता है।


5 डॉलर ... इतना खूनी महंगा। लू शू ने अपनी थैली से झुर्रीदार 10 डॉलर का नोट निकाला, उसे मालिक को सौंप दिया और बदले में 5 डॉलर वापस मिल गया।


कैंडी अब लू शियाओयू की थी। कैंडी की एक स्टिक में 7 कैंडी होती हैं। लू शियाओयू ने छड़ी लेने पर कहा, "मैं 5 खाऊंगा और तुम्हारे लिए 2 बचाऊंगा!"


लू शू मुस्कुराया और लू शियाओयू के सिर को थपथपाया, "बस एक ही करेगा।"



इस छोटी सी उम्र में लड़की केवल लू शू की कमर के स्तर पर थी। लू शू की बांह का एक हिस्सा उसके सिर तक अच्छी तरह पहुंच जाएगा।


"ठीक।" लू शियाओयू ने कहा। सर्दियों में उसका पीला चेहरा और लाल होंठ उसे एक सुंदर कांच की गुड़िया का आभास दे रहे थे।


इस समय, कुछ युवा उनके पास से गुजरे, और कुछ अजीबोगरीब चर्चा कर रहे थे, “क्या तुम लोगों ने कल रात की खबर देखी? यह उस बूढ़े आदमी के बारे में है जिसकी आत्मा मरने से पहले देखी गई थी। आखिरकार इस खबर को हटा दिया गया।"


लू शू ने लू शियाओयू को कैंडी खाते हुए देखा और यह सोचते हुए कि हाल ही में अजीबोगरीब घटनाओं की संख्या बढ़ रही है। एक खबर यह भी थी कि एक बच्चा अपनी हथेलियों से नीली रोशनी छोड़ रहा था, और एक बड़ा आदमी अपने हाथों से 2000 पाउंड वजन उठा रहा था।


यह स्पष्ट नहीं था कि ये खबरें झूठी थीं या नहीं क्योंकि उन्हें जल्द ही हटा दिया गया और हंगामा भी कम हो गया।


उदाहरण के लिए, कुछ वीडियो भी थे, जिसमें एक व्यक्ति को दिखाया गया था कि वह जहां भी जाता है वहां स्ट्रीट लाइट बंद कर देता है। ये सभी घटनाएं बेहद अजीब और अलौकिक लग रही थीं।


एक महिला का रहस्यमय तरीके से पतली हवा में गायब होने का वीडियो।


और एक दर्शक द्वारा लिया गया एक वीडियो, जिसने दावा किया कि उसने किसी को पहाड़ की चोटी पर बादलों में थूकते और चूसते देखा है।


इन सभी में जो बात कॉमन थी वो ये कि ये सभी वीडियो आखिरकार गायब हो गए।


लू शू ने आसमान की ओर देखा और उसे लगा कि कुछ होने वाला है लेकिन उसे नहीं पता था कि यह क्या होगा।


क्या वाकई दुनिया में ऐसी रहस्यमयी और अलौकिक घटनाएं हुई हैं? 17 साल तक जीवित रहने के बाद, ये घटनाएँ हाल ही में घटित होने लगीं। क्या गलत है?


ऐसा लग रहा था कि जीवन एक बड़ा झूला ले रहा है!


"चलो चलते हैं, कुछ कलाबाजी देखते हैं।" लू शू ने अपनी थैली से टिकटों की एक जोड़ी निकाली, "अभी भी 20 मिनट हैं, जाहिर तौर पर इस साल के मंदिर मेले में इस कलाबाजी टीम को विशेष रूप से आमंत्रित किया गया है, इसमें आग की लपटें भी शामिल हैं।"


इस समय, लू शियाओयू ने 6 कैंडीज खत्म कर ली थीं, और संतोषजनक ढंग से स्टिक और उसकी बची हुई कैंडी को लू शू को दे दिया, "स्वादिष्ट!"



"किसी काम का नहीं।" लू शू ने धोखा दिया।


इस साल के कलाबाजी प्रदर्शन में वास्तव में काफी काम किया गया था, और यह जादू के कुछ तत्वों की ओर इशारा करता था। मंदिर मेले के आयोजकों ने एक विस्तृत मंच बनाया, और उसके नीचे भारी भीड़ थी। तभी लू शु ने चंद्र नव वर्ष के माहौल को महसूस किया।


शुरुआत में कलाबाजी में बहुत विशिष्टता नहीं थी; विशिष्ट प्रदर्शन जैसे कि बड़े वत्स को तोड़ने के लिए सिर का उपयोग करना, करतब दिखाने वाले चाकू और इसी तरह के कार्य।


आखिरकार, प्रदर्शन के अंत में कुछ बदलाव आया। एक युवक मंच पर आया और कार्रवाई शुरू होते ही उसका पूरा शरीर आग की लपटों में घिर गया।


लू शू अवाक रह गया। स्वर्ग, क्या वास्तव में इस तरह के प्रदर्शन से कोई समस्या नहीं है? क्या वह नहीं मरेगा?


"लू शू लू शू, मुझे शो देखने के लिए अपने कंधों पर बैठने दो!" लू शियाओयू ने कहा।


लू शू ने बेबसी से कहा, "मैं तुम्हें ऊपर नहीं उठा सकता।"


लू शू काफी पतला लग रहा था, और उसका चेहरा असामान्य रूप से पीला पड़ गया था। यह अचानक बीमारी के कारण नहीं था, बल्कि यह उनका जन्मजात गुण था, बल्कि कमजोर और कमजोर पैदा होना। एक बार, उन्होंने कुछ समय के लिए पूरक गोलियां खरीदीं, बहुत पैसा और प्रयास खर्च किया, लेकिन अंततः, इसका कोई महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं पड़ा।


फिर भी हमेशा की तरह कमजोर...


कम से कम इसका मतलब यह था कि उसकी कमजोरी उसके गुर्दे की वजह से नहीं थी, यह उसके लिए कम से कम किसी तरह की सांत्वना थी...लू शू ने खुद को आराम देने के लिए ऐसा किया था।


लू शू, लू शियाओयू के साथ आगे की ओर झुकी हुई थी क्योंकि करीब खड़े होने से उन्हें एक स्पष्ट दृश्य मिल जाता।


इस समय मंच पर मौजूद कलाकार ने पलक झपकते ही आग बुझा दी। ऐसा लग रहा था कि जैसे आग की लपटें पूरी तरह से उसके काबू में आ गई हों।


लू शू को तभी एहसास हुआ कि इस साल के मंदिर मेले में कीमत में 20 डॉलर की बढ़ोतरी वास्तव में इसके लायक थी, कलाबाजी और जादू दोनों को देखने के लिए।


मंच पर मौजूद व्यक्ति के शरीर में क्षण भर के लिए आग की लपटें थीं, और अगले ही पल वह चली जाएगी। क्रिमसन लाल लौ नीले रंग की एक छोटी छाया के साथ लाई, और यह बेहद खूबसूरत थी।


अंत में, आग की लपटें आदमी की हथेलियों से निकलीं और दर्शकों की ओर उड़ गईं। हालांकि, जैसे ही आग की लपटें दर्शकों तक पहुंचने वाली थीं, वे सभी हवा में गायब हो गईं।


पूरे आयोजन स्थल से तालियों की गड़गड़ाहट और जयकारों की गड़गड़ाहट हुई और मंच से निकलने से पहले कलाकार ने नमन किया।


एक व्यक्ति चुप था। चमकदार और लाल रंग की लाल लौ लू शू के सबसे करीब पहुंच गई, और जब वह लौ नजदीक आई, तो लू शू को पल भर में लगा कि उसके दिल में एक अनिश्चित गति है। वह एहसास... ऐसा लगा जैसे अनंत काल के बाद दो पक्षों के बीच सुलह हो गई हो...


वह क्या था? लू शू के कुछ सवाल थे। यह अहसास इतना वास्तविक, इतना वास्तविक लगा कि उसे इसमें कोई संदेह नहीं था।


"लू शू लू शू, मैं यह सीखना चाहता हूँ! आप मुझे कलाबाजी सीखने के लिए उसके पास ले आओ!" लू शियाओयू ने मंच के पीछे भागने से पहले लू शू से आग्रह किया।


"आप अभी एक छोटी लड़की हैं, कलाबाजी क्यों सीखते हैं? ये सब कार्य उनके रहस्य और जीवन के तरीके हैं, वे उन्हें आपको क्यों सिखाएंगे! इसके अलावा, हमारे पास सीखने की फीस के लिए पैसे नहीं हैं!" लू शू ने गुस्से से कहा। हालाँकि, वह कलाकार को भी देखना चाहता था, और वह चाहता था कि यदि संभव हो तो वह इसे एक बार फिर से करे। लू शु जानना चाहता था कि वास्तव में उसके साथ पहले क्या हुआ था।


उसने मंच के पीछे लू शियाओयू का पीछा किया और काले रंग में पहने हुए बंदूकों के साथ 5 लोगों से टकरा गया। कलाकार के गले में एक सुई जैसी वस्तु चुभ गई, और दो सेकंड के भीतर, कलाकार गतिहीन होकर फर्श पर गिर गया।


अन्य कलाकारों ने एक शब्द भी बोलने की हिम्मत नहीं की। लोगों के इस समूह की आभा बहुत मजबूत थी। काले कोटों के नीचे छिपे उनके शरीर विशाल रहे होंगे और उनमें सर्वनाश की शक्ति थी।


लू शू उलझन में था। क्या हो रहा था? यह दृश्य बल्कि गलत था!


लू शियाओयू ने इतनी परवाह नहीं की, "आपको उसके साथ ऐसा करने का क्या अधिकार है!"


लू शू के लिए, घटनाओं की इस श्रृंखला से डर के मारे पेशाब नहीं करना एक सामान्य व्यक्ति के लिए प्रभावशाली होगा, लेकिन लू शियाओयू यह छोटा-सा भला-बुरा हमेशा नेक था, और अपने संभावित गुरु को फर्श पर देखकर वह और भी दुखी हो गई। .


लू शू का चेहरा हरा हो गया और लू शियाओयू के साथ मौके पर ही भागने की कोशिश करने लगा। हैरानी की बात यह है कि काले कोट वाले लोगों में से एक ने शांति से कहा, "यह मंदिर मेला उसके कृत्य के लिए अग्निशमन आपात स्थिति के अनुमोदन के लिए आवेदन नहीं करता था। वह अग्नि सुरक्षा के लिए सुरक्षा दिशानिर्देशों के खिलाफ गया और हमें उसे जांच के लिए वापस लाना होगा।


मैं तुम्हारी बकवास पर विश्वास करने के लिए मूर्ख होगा!


सर्वोत्तम no_vel_read_ing अनुभव के लिए ʟɪɢʜᴛɴᴏᴠᴇʟᴘᴜʙ.ᴄᴏᴍ पर जाएं


लू शू ने उनकी बातों पर बिल्कुल विश्वास नहीं किया और अगर वे सुरक्षा के खिलाफ जाते भी थे, तो इसे मंदिर मेले के आयोजकों द्वारा संभाला जाएगा!


और कौन सी अग्नि सुरक्षा कंपनी किसी को खदेड़ने के लिए ट्रैंक्विलाइज़र डार्ट का उपयोग करती है?


एक समस्या है! एक बड़ी समस्या!